हरीश रावत का बड़ा दावा, कांग्रेस को उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए मिलेगी पूर्ण बहुमत

संवाददाता भारत पोस्ट 

उत्तराखंड। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि हमें किसी विकल्प पर विचार करने की आवश्यकता ही नहीं है। हमें सरकार बनाने के लिए पूर्ण बहुमत मिलेगी और हम सरकार बनाएंगे। लोगों ने परिवर्तन के लिए वोट दिया है।

वहीं उन्होंने पंजाब से जुड़े सवाल पर कहा कि पंजाब के जो एग्जिट पोल हैं वो हकीकत से बहुत दूर हैं। गांव में कही भी आम आदमी पार्टी थी ही नहीं और जहां थी नहीं, वहां कैसे वोट मिलेगा ? इसलिए वहां कांग्रेस अच्छी संख्या के साथ आ रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि हम वहां अपनी सरकार बनाएंगे।

इससे पहले कांग्रेस नेता ने कहा था कि कांग्रेस निश्चित तौर पर जीत रही है। भाजपा अपनी घबराहट को छुपाने के लिए कभी प्लान B, कभी प्लान C बता रही है, कभी कही का एक्सपर्ट बुला रही है। हमारा एक ही प्लान है वो है जनता का विश्वास प्लान। उत्तराखंड की जनता ने हमको पूर्ण बहुमत दिया है। उत्तराखंड में कांग्रेस और भाजपा दोनों के लिए अलग-अलग एग्जिट पोल में विधानसभा चुनाव में जीत का अनुमान जताया गया है। चाणक्य के एग्जिट पोल में भाजपा को 43 और कांग्रेस को 24 सीट मिलने का अनुमान है। जबकि एबीपी/सी वोटर ने भाजपा को 32 से 38 और कांग्रेस 26 से 32 सीटें मिलने की संभावना जताई हैं।