प्रेमी की मौत से आहत जहर खाने वाली शादीशुदा युवती की भी हालत गंभीर

मिलने नहीं पहुंची तो पहले प्रेमी ने की आत्महत्या, बाद में जहर खाने से प्रेमिका की भी हालत हुई गंभीर

 

– वैलेंटाइन डे बना युवक की मौत और उसकी प्रेमिका द्वारा जहर खाने का कारण

सुनील बाजपेई
कानपुर। पाश्चात्य सभ्यता वाला वैलेंटाइन डे लोगों को आत्महत्या करने के लिए भी मजबूर कर रहा है । इसी को पुष्ट करने वाली एक घटना मेंपहले प्रेमी ने आत्महत्या की और उसकी सूचना पर प्रेमिका ने भी जहर खा लिया जिसकी भी हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने महिला को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है ।
घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र की है । चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित भवानीपुर गांव में रहने वाले सतीश कुमार कोरी पुताई और पेंटिंग का काम करते हैं। सतीश के परिवार में पत्नी रीता (43) और एक बेटी और बेटा है। सतीश कुमार के साथ गांव में रहने वाला सलमान (25) उर्फ मुन्ना भी काम करता था। जिसकी वजह से सलमान का घर में आना जाना था। इसी बीच सतीश काम के सिलसिले में जिले से बाहर चला गया। इसके बाद सतीश की पत्नी रीता और सलमान की मोबाइल पर बातचीत होने लगी। दोनों कई-कई घंटे तक मोबाइल फोन पर बात करते थे।
पुलिस के मुताबिक वैलेंटाइन डे के मौके पर सलमान शराब के नशे में रीता को रात 09 बजे मिलने के लिए बुला रहा था। रीता ने बच्चों का हवाला देते हुए, आने से इंकार कर दिया। प्रेमिका के नहीं आने पर सलमान नाराज हो गया। वो पूरी रात घर भी नहीं पहुंचा।
पुलिस ने बताया कि सुबह सलमान का शव बिठूर के रामनगर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। बिठूर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसी बीच सलमान की मौत की खबर भी सामने आ गई। जिससे मैं डर गई और घर में रखा जहरीला पदार्थ पी लिया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button